Guest

मिथिलेश२०२०.कॉम भारत भर में सही दिशा में सक्रीय हिंदी ब्लॉग्स में से एक है. राजनीतिक हलचल, सामाजिक मुद्दे, पारिवारिक तालमेल, तकनीकी अनुभव, फेसबुक की दुनिया से आपके पास फ्रेश और सबसे अलग कंटेंट देना ही हमारी पहचान है. अगर आपको लगता है कि इस ब्लॉग में और भी सूचनाएं/ लेख/ अनुभव/ सुझाव होने चाहिए, जो छूट गए हैं ... तो आप भी बनें गेस्ट ब्लॉगर और करें हमें गेस्ट पोस्ट. आपके पूरे परिचय और ब्लॉग/ वेबसाइट के लिंक (बैकलिंक) के साथ हम उसे इस ब्लॉग पर पब्लिश करेंगे. मिथिलेश२०२०.कॉम को अब तक आपने पढा और सराहा है, जिसके लिये हम आपके अाभारी हैं, लेकिन अब आप भी इस हिन्दी-परिवार का हिस्सा बन सकते हैं. हम आपको सादर आमंत्रित करते हैं कि आप हमारे साथ भी ब्लॉगिंग करें, ताकि और भी बेहतर कंटेंट हम पाठकों तक साफ़ सुथरे तरीके से पहुंचा सकें...Being Guest Blogger at mithilesh2020 dot com

हमें गेस्‍ट पोस्‍ट भेजने से पहले कुछ बातें जान लें:

  1. हम केवल हिंदी भाषा में भेजी गयी गेस्ट पोस्ट स्वीकार करेगें. (Hindi Unicode / Kruti dev 10)
  2. गेस्ट पोस्ट कोई भी कर सकता है जैसे: ब्‍लॉगर, एम्प्लोयी, हाउस वाइफ, स्टूडेंट अादि. बस आपके गेस्ट पोस्ट में दी गयी जानकारी नयी और अलग होनी चाहिये यानि खुद आपके शब्दों में लिखी होनी चाहिये. इंटरनेट से, किसी वेबसाइट से या किसी ब्लॉग से कॉपी की गयी या चुरायी गयी जानकारी स्वीकार्य नहीं होगी.
  3. यदि अपना परिचय भी पोस्ट के साथ प्रकाशित करने के इच्छुक हैं तो अपने बारे में संक्षिप्त जानकारी, अपना फाेटो और सोशल मीडिया प्रोफ़ाइलों (फेसबुक, ट्विटर, अपना ब्लॉग यदि है तो) के लिंक भी हमें अवश्य भेजें.
  4. जो पोस्ट  या जानकारी आप हमें दे उसे पहले से अन्य कहीं और प्रकाशित न करें.
  5. आपकी पोस्ट का प्रकाशित करने / सुधार करने का अन्तिम निर्णय मिथिलेश२०२०.कॉम का होगा.
  6. गेस्ट पोस्ट प्रकाशन के एवज में किसी प्रकार का अनुदान या भत्ता नहीं दिया जायेगा, यह सिर्फ प्रचार प्रसार और पाठकों को सही और रूचिकर जानकारी प्रदान करने हेतु उपलब्ध है.

इन विषयों पर आप हमें गेस्ट पोस्ट भेजें:

  • मिथिलेश२०२०.कॉम पर मुख्यतः राजनीति, सामाजिक, मौलिक कथा-कविताएं, संयुक्त परिवार को प्रोत्साहित करने वाले मुद्दे (कंबाइंड फेमिली फोटो/ वीडियो), अपने अनुभव पर आधारित तकनीकी जानकारी (कॉपी-पेस्ट नहीं), अनुभव पर ही आधारित आर्थिक लेख जिनका रोजमर्रा की जीवनचर्या से ताल्लुक हो ... प्रकाशित किये गए हैं.
  • इन विषयों के अतिरिक्त आप इन विषयों पर भी अपने बेहतरीन अनुभव हमें भेज सकते हैं जैसे: ई-गवर्नेंस से सम्बंधित ठोस जानकारी, महिला विषयक लेख, बच्चों के संस्कार और मजबूती से जुड़े टिप्स और अनुभव, कंप्यूटर सॉफ्टवेयर, हार्डवेयर, इंटरनेट की बेहतरीन जानकारी, स्‍मार्ट फोन और एंड्रॉयड के टिप्‍स और ट्रिक्‍स, वर्डप्रेस प्लेटफॉर्म से जुड़े अनुभव और जानकारियां.
  • इसके अलावा आप हमें किसी दुसरे विषय पर जो आपकी नजर में महत्वपूर्ण हो, उस पर तार्किक एवं शोधपरक जानकारी भेज सकते हैं.

कैसे भेजें गेस्ट पोस्ट:

  1. आप हमें mithilesh2020@gmail.com पर गेस्ट पोस्ट भेज सकते हैं, जो यूनिकोड फॉर्मेट में टाइप हो. अगर आपके पास यूनिकोड फॉण्ट उपलब्‍ध नहीं है तो आप हिन्दी फॉण्ट kruti देव 10 फ़ॉन्ट में भी टाइप कर सकते हैं और उसे एमएस वर्ड में पेस्ट करके भेज सकते हैं.
  2. गेस्ट पोस्ट से सम्बंधित अन्य किसी भी प्रकार की जानकारी के लिये आप हमें कॉमेंट के माध्यम से अवगत करा सकते हैं. अथवा आप हमें हमारे ट्विटर (@mithilesh2020), फेसबुक अकाउंट (http://fb.com/mithilesh2020) पर भी संपर्क कर सकते हैं.
हिन्दी ब्लॉगिंग जगत में आपके सहयोग के लिए हम आपके आभारी हैं.
धन्यवाद.
मिथिलेश२०२०.कॉम
Guest Blogging at www.mithilesh2020.com, best hindi blog in India, Top rank on indiblogger, best technology blog, best family blog in hindi, best blog on politics and social issues

No comments

Powered by Blogger.